Thursday 30 November 2017

पाकिस्तानी फोरम फॉरेक्स कारखाना


विदेशी मुद्रा फ़ोरम हैलो ट्रेडर्स मुझे लगता है कि यह मेरे 2 सेंट के मूल्य के साथ कूदने का एक उपयुक्त समय होगा - धागा अब 3 9 9 पेज और 7 9 7 9 पद हैं, लेकिन जैसा कि दाना ने ऊपर कहा है। आप सही हैं, लेकिन यह आदमी केवल अन्य प्रणालियों की कोशिश कर रहा है और यह देख रहा है कि अन्य व्यापारियों विरोधाभास के साथ सफल होने के बाद ही वापस आ रहे हैं, जबकि वह था। सभी को नमस्कार, यह अगले सप्ताह के लिए मेरी योजना है आपसे कुछ टिप्पणियां आशा है 1. लंबे समय से AUDCHF साप्ताहिक प्रतिरोध टूट गया पिछले हफ्ते कुछ retrace के लिए इंतजार करेंगे और दर्ज करें। खैर, यदि आप मेरे चार्ट का जिक्र करते हैं, तो मुझे उम्मीद है कि यह सब सोमवार या पूरे हफ्ते भी नहीं होगा। इसमें एक सप्ताह से अधिक समय लग सकता है बस thats हैलो ट्रेडर्स मुझे लगता है कि यह मेरे 2 सेंट के मूल्य के साथ कूदने का एक उपयुक्त समय होगा - धागा अब 3 9 9 पेज और 7 9 7 9 पद हैं, लेकिन जैसा कि दाना ने ऊपर कहा है, आप सही हैं, लेकिन यह आदमी केवल अन्य प्रणालियों की कोशिश कर रहा है और यह देख रहा है कि अन्य व्यापारियों विरोधाभास के साथ सफल होने के बाद ही वापस आ रहे हैं, जबकि वह था। यह व्यक्ति खुद से कोई बुरी भाषा नहीं हैहल्लो ट्रेडर्स मुझे लगता है कि यह मेरे 2 सेंट के मूल्य के साथ कूदने का एक उपयुक्त समय होगा- धागा अब 3 9 9 पेज और 7 9 7 9 पद हैं, लेकिन जैसा कि दाना ने ऊपर कहा है, आप सही हैं, लेकिन यह आदमी केवल अन्य प्रणालियों की कोशिश कर रहा है और यह देख रहा है कि अन्य व्यापारियों विरोधाभास के साथ सफल होने के बाद ही वापस आ रहे हैं, जबकि वह था। यह कोई व्यक्ति खुद से कोई बुरी भाषा नहीं है, नमस्कार, यह अगले सप्ताह के लिए मेरी योजना है। आपसे कुछ टिप्पणियां आशा है 1. लंबे समय से AUDCHF साप्ताहिक प्रतिरोध टूट गया पिछले हफ्ते कुछ retrace के लिए इंतजार करेंगे और दर्ज करें। राजकोषीय प्रोत्साहन, एक स्वतंत्र फेडरल रिजर्व और कमजोर यूएसडी फॉर्म हम राष्ट्रपति ट्रम्प्स को असंभव ट्रिनिटी कहते हैं। राष्ट्रपति चाहता है सकल स्थिति में छोटे समायोजन के साथ, सट्टेबाजों ने तीन महीनों में पहली बार न्यूजीलैंड डॉलर के मुकाबले शुद्ध कर दिया। अभी व। कट्टरपंथी। शायद यही विशेष रूप से एक विशेषण है जो आसियास में सबसे बड़ी आर्थिक नीतियों को सबसे अच्छा में शामिल करता है उत्तर कोरिया ने बैलिस्टिक मिसाइल को निकाल दिया है, दक्षिण कोरियाई सेना का कहना है, डोनाल्ड ट्रम्प के बाद से इस तरह के पहले टेस्ट ने अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में पदभार ग्रहण किया। ग्रीक प्रधान मंत्री एलेक्सिस सिपरस ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय ऋणदाताओं को चेतावनी दी कि वे अपने देश पर नए बोझ को ढेर न करें लेकिन उन्होंने कहा कि उनका विश्वास है। ट्रम्प मार्च-ए-लागो में जापान के प्रधान मंत्री शिंजो अबे को व्यस्त करने में व्यस्त हो सकता है, क्योंकि वह क्षणों से पहले ट्वीट किया था। लेकिन उस ने उसे अमेरिका में एक और घूमने से नहीं रोका।

No comments:

Post a Comment