Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में अनुकूलित - ट्रेंड व्यापार - कछुआ


अनुकूलित ट्रेंड ट्रेडिंग जनवरी 2008 में शामिल हुई स्थिति: MathMaven 193 डाक संलग्न मेरे पिछले कैट सॉफ़्टवेयर से पिछले कुछ दिनों से प्रति घंटा EURUSD के लिए एक स्क्रीनशॉट है। काफी अच्छी तरह से 500 पिप्स हो रही है बाजार की स्थितियां भयानक हैं, इसलिए अब एक तरफ खड़े हो रहे हैं (और यह भी दिन काम करना है: - ((साथ ही साथ कोई बाजार मजा भी नहीं)। इस डिस्प्ले मोड में, सलाखों का रंग हरा होता है जहां हम लम्बे और लाल होते हैं जहां हम छोटी होते हैं। ऊपर और नीचे के रंग कोडिंग के साथ ये उलझन में मत डालें) TopCat केवल एचओएलओ में दिलचस्पी है, इसलिए ओपीसीएल नहीं दिखाया गया है। TopCat क्टट्रैड ऑप्टिमाइज़ेड फेज-साइक्लिक विश्लेषण ट्रेडरक्ॉट के लिए खड़ा है और निमरोड सर्च वॉटर रडार को डिजाइन करने वाले दिनों से कुछ बहुत फैंसी डीएसपी का उपयोग करता है। मुख्य फिल्टर में एक 40-बार एमए के बराबर चौरसाई होता है, लेकिन बार-बार 0.3 के बराबर के साथ, उत्कृष्ट चरण की रैखारता के साथ। मुख्य फिल्टर लाल रंग में रेंज-गेट ट्रिगर के साथ नीली रेखा होती है। प्रवृत्तियों में, हम शानदार रूप से अच्छी तरह से करते हैं, 85 की प्रवृत्ति के लिए कब्जा। तड़के whipsaws में रडार अव्यवस्था फिल्टर हमें रखने की कोशिश करता है (स्क्रीनशॉट में ये सफेद सलाखों हैं।) संलग्न छवि (क्लिक करें विस्तार करने के लिए) दिसम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति : 253 सदस्य सदस्य क्या आप इसे यू के साथ साझा कर रहे हैं एस या बस इसे दिखा रहा है जनवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: MathMaven 193 पोस्ट बस सोचा कि लोक रुचि हो सकती है। बस इतना ही। विशेष रूप से परिष्कृत डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ क्या किया जा सकता है मैंने कई अफवाहें सुनाईं हैं कि 90 सभी व्यापारियों ने पैसे और अन्य अफवाहें खो दी हैं, जिनमें से 90 सारे पैसे एमए (या उनके आधार पर संकेतक की एक भयावह श्रृंखला) का उपयोग करके कारोबार किया जाता है। मुझे अभी आश्चर्य है कि अगर यहाँ एक संबंध है तो नवम्बर 2007 में शामिल है स्थिति: सदस्य 1,142 पोस्ट आप चित्रित सलाखों के संकेतक का उपयोग भी कर सकते हैं यदि कोई संकेतक है, तो शायद वह इस संकेत को थोड़ा सुधार सकता है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जुलाई 2006 में शामिल हुई स्थिति: चार्ट्स पीए जीटी 3,250 डाक पता नहीं यह क्रॉसओवर से कैसे अलग है। एक स्थानीय सरल JMA क्रॉसओवर को संलग्न करना मैं आपके चार्ट के समान लगने वाला वक्र। सिर्फ इसलिए कि आपको 52 सप्ताह में से एक मिल गया, जो कि अच्छा पिप्स बनाते हैं, यह आपके लिए क्या अपवाद नहीं करता है: कई अफवाहें हैं कि सभी 90 व्यापारियों ने पैसे और अन्य अफवाहें खो दीं हैं, जिनमें से 90 पैसे सभी प्रकार के एमए (या उन पर आधारित संकेतक की घबराहट श्रृंखला) मुझे सिर्फ आश्चर्य है कि अगर कोई संबंध है तो दोनों स्विंग समाप्त हो गए थे, शुद्ध कीमत कार्रवाई की स्थापनाएं हम वास्तव में इस जोड़ी और स्विंग्स पर कल सुबह एक सत्र थे। जे 16 अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अनुकूलित ट्रेंड ट्रेडिंग मैं सिर्फ एक साझा करना चाहता हूं लेख। यह आधुनिक तकनीकी विश्लेषण और उच्च आवृत्ति वित्त के बारे में है। यह अब तक का सर्वोत्तम है कृपया इस व्यावहारिक गाइड पर विचार करें: csie. ntu. edu. tw अच्छी तरह से एक खुदरा व्यापारी के रूप में हमारे पास उच्च आवृत्ति प्रौद्योगिकियों तक पहुंच नहीं है। हालांकि आईसीए (स्वतंत्र घटक विश्लेषण) और एसवीएम (सदिश वेक्टर मशीन) संयोजन के बारे में कुछ बहुत दिलचस्प विचार हैं। अब तक मैंने प्रौद्योगिकी के एक और संभावित संयोगों पर विचार किया है: वेवलेट्स एसएसएम एसएसए एसवीएम मैं दिन के आखिरी मॉडल पर विचार करता हूं क्योंकि डेटा एकीकरण के साथ समस्या की वजह से मुझे और अधिक यथार्थवादी लगता है। एक सॉफ्टवेयर के रूप में मेरी पसंद रैपिडमिनर है हमारे पास आईसीए और एसवीएम दोनों हैं मैं सिर्फ एसवीएम मॉडलों के बारे में एक ग्रंथसूची जोड़ना चाहता हूं ठीक है आप Rapidminer के साथ उन मॉडलों में से कुछ का निर्माण कर सकते हैं परमेश्वर। नाटक का उल्लेख नहीं करने के लिए, यह लम्बी पागल है मैं पिछले सप्ताह के लिए इस पूरे धागा को पढ़ने की कोशिश कर रहा था। पृष्ठ 60 पर या तो रोकें वास्तव में थकाऊ वैसे भी, मैं पूछना चाहता हूं कि अब तक किसी को भी पता चल गया है कि डीएसपी अकेले एक व्यापार प्रणाली दे सकता है जो उचित है कि आपको एक अच्छा खाका अनुपात मिलेगा, स्वीकार्य ड्रॉडाउन के साथ मुझे पता है कि किसी ने कहा है कि वह बैंड पास फ़िल्टर और रिश्तेदार शक्ति सूचकांक का उपयोग करता है अगर वह कोई व्यापार सीमा में नहीं है, लेकिन मैं बस लोगों से यहां दो बार जांचना चाहता हूं। बाजार की स्थिति उन लोगों में से एक है जो वास्तव में महत्वपूर्ण है, और समस्याओं का जवाब देना मुश्किल है। और आप केवल यह जानना नहीं चाहते हैं कि बाजार से बाहर निकलने के बारे में कब करना चाहिए - आप बाजार की स्थिति जानना चाहते हैं, ताकि आप स्विच ट्रेडिंग रणनीतियों का इस्तेमाल कर सकें, या जिस का उपयोग कर रहे हैं उसका अनुकूलन करें। मार्केट की स्थिति पर फ़िल्टरिंग के लिए कई सारे समाधान हैं - एफडीजीआई और इवार का उपयोग करना - ट्रेंडिंग बनाम समेकन निर्धारित करने के लिए एएमए (34) के कोण का उपयोग करना - लेकिन आपको यह भी परिभाषित करना होगा कि बाजार की स्थिति क्या है - इसका मतलब क्या होता है टाइमफ्रेम - एक दैनिक या साप्ताहिक समय सीमा पर लेकर 1 घंटे या 30 मिनट पर अच्छी तरह से चलने वाला हो सकता है - यदि आपकी रणनीति किसी एक के बाद चल रही है तो कम-से-कम व्यापार योग्य होने के लिए काफी प्रचलित है तो यह शायद सबसे अच्छी परिभाषा नहीं है यह समय सीमा पर बाजार की स्थिरता और अस्थिरता को देखने के लिए शायद बेहतर है जॉन लास्ट ने कछुओं के व्यापारियों से उठाई गई एक अच्छी परिभाषा पोस्ट की है। आपके लिए सवाल - आपका दोस्त एक बैंड के पास फ़िल्टर और आरवीआई का इस्तेमाल किस तरह से किया था? प्रवृत्ति बनाम रेंज को निर्धारित करने के लिए जोड़ा गया अप्रैल 2010 स्थिति: सदस्य 180 डाक एक Google खोज करें केवल वहां है आईवीएआर और एफजीडीआई का एक संस्करण मुझे लगता है कि आपको यह विचार करना चाहिए कि यह परिभाषित करने की अपनी पद्धति के आधार पर, विशेष रूप से तकनीकी विश्लेषण में, भिन्न अर्थ हो सकते हैं। यह प्रवृत्ति एमए के ऊपर या उससे कम कीमत आंदोलन की एक दृश्य धारणा हो सकती है यह प्रवृत्ति कुछ वर्गीकरण एल्गोरिदम का सिर्फ उत्पादन हो सकती है। यह प्रवृत्ति सिर्फ उच्च, ऊंचा और निचले चढ़ाव हो सकती है, या प्रवृत्ति की परिभाषा को स्थापित करने के लिए पिछले प्रतिरोध पर ब्रेक-आउट की आवश्यकता हो सकती है। कुछ कीमत एक्शन स्कूल के विचार में प्रवृत्ति की एक और परिभाषा हो सकती है उदाहरण के लिए एक Google खोज करें: जो रॉस द्वारा चार्ट का कानून और आप एक अच्छा उदाहरण देखेंगे। मैं यह मुफ्त ई किताब बहुत सलाह देते हैं मूल्य कार्रवाई के इस स्कूल का अंतर यह है कि यह उद्देश्य मूल्य कार्रवाई मान्यता पद्धतियों पर केंद्रित है। फ्रैक्टल आयाम अन्य विशेषताओं से संबंधित है, जो मूल्य समय के श्रृंखला के फ्रैक्टल ज्यामिति हैं। जब तक मैं इसे देखता हूं, जो मुझे एक स्वतंत्र विशेषताओं के रूप में दिखाई देता है जो कि अस्थिरता के साथ जांच की जानी चाहिए साथ में वे आपको कुछ जानकारी देते हैं कीमत समय श्रृंखला की दिशा (ऊपर, नीचे, किनारे) एक और स्वतंत्र विशेषताओं है। फ्रैक्टल आयाम परिवर्तन के कुछ पैटर्न हैं, जैसे कि इसकी सफ़लता और विघटन। अस्थिरता के साथ बाजार वर्गीकरण को बनाने के लिए फजी तरीके से इसका उपयोग करना संभव है आप इसे अगले आंदोलन, निरंतर या एंटीपर्सिटेंट की संभावना को मापने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अलग फ्रैक्टल संरचना आप की उम्मीद कर सकते हैं शोर के विभिन्न विशेषताओं को रेखांकित करता है। वास्तव में बहुत सारी चीजें बुरी चीज यह है कि यह वास्तव में विचारों के रूप में संगठित नहीं है क्योंकि यह एक पुस्तक में होगा। यह उन चीजों को देखने का एक अलग तरीका है जो तकनीकी विश्लेषण को प्रतिस्थापित नहीं करता है हर्गिज नहीं। यह स्वतंत्र है और वहां से इसकी ताकत आती है मैंने एन्ट्रापी सूचक भी पेश किया है जो विश्लेषण के लिए दूसरे स्तर को जोड़ता है। Lyapunov exponent विश्लेषण की एक और परत देता है विचार बाजार की स्थिति का एक जटिल चित्र बनाना है हालांकि, मुझे लगता है कि काम करता है या नहीं काम करता है के लिए कोई मान्यताओं बनाने से पहले पूरे धागे को पढ़ने की सलाह देते हैं। दूसरे धागे में मैं बहुत पैसा, उच्च लाभ, थोड़ा अनुभव और बहुत सारे लालच के बीच संयोजन (विशेषकर अंतराल) की सिफारिश नहीं करता। यह एक नौकरी है, कुछ बेहतरीन मानव मस्तिष्क और सबसे सशक्त कंप्यूटर हर रोज इस पर काम कर रहे हैं आप केंसास में अब और नहीं हैं जैसा कि आप जानते हैं, यह धागा कुछ अच्छी मान्यताओं और अद्भुत अंतर्वियों पर आधारित है, हमें बता रहा है, प्रसिद्ध सूचकों का एक गुच्छा अब और अधिक कुशल नहीं है। बाजार बदल गया है मेरा मुख्य आधार यह हफ्ते के आखिर में वायबरिक और गणित की जाँच करने के लिए था, इस धागे का उद्देश्य तो, मैंने क्या किया। मैं RapidMiner का इस्तेमाल किया पुराने संकेतकों की जाँच के लिए ऐतिहासिक आंकड़ों को पुनः प्राप्त करने के लिए 3 संकेतकों को लिखा था। मैंने चार्ट के रूप में 30 एमएन में अल्गोरीथम और यूरोयूएसडी के रूप में वेक्टर रैखिक प्रतिगमन को चुना है और परिणाम आश्चर्यजनक है, मैं यह पुष्टि कर सकता हूं कि अब कौन-से संकेतक अप्रचलित हो रहे हैं, और जो काफी अच्छा नहीं हो रहा है काम करने के लिए, तो यह सूची है (और आप निश्चित रूप से उन सभी अप्रचलित संकेतकों को कभी भी हटा सकते हैं) हां, स्टोचस्टिक, आरएसआई, बीबी, एमएसीडी, ओबीवी। आज गलत या नकली मूल्य दिए हैं अब, यह सब सबूत है कि आप सभी फाइलों को पढ़ते हैं और छवियों को पढ़ते हैं, मैंने जो कुछ किया था, मैंने कुछ ऐतिहासिक आंकड़े भी संकेतन कार्यों (iCCI, iBands और इसी तरह) से एकत्र किए हैं। चयनित फ़ाइल (.30 एमएन बीसीएज़ में EURUSD, मैं बड़ी लहरों को लेना चाहता था और क्यों EURUSD। मात्रा में भारी मात्रा में वहां मौजूद है).सीसीवी फ़ाइल में से एक फाइल (.सीसीवी) में डेटा को रैपिडमिनर द्वारा ठीक से विश्लेषण किया जा सकता है। क्यों वेक्टेरियल रैखिक प्रतिगमन या पोलोनिकल प्रतिगमन वहाँ अच्छी तरह से जाना जाता है (निश्चित रूप से पॉलिमोनिकल गौसी गणना का सबसे पुराना अल्गोरिदम था) और वे अल्गोरीथम्स (मैं प्रासंगिकता वेक्टर मशीन की कोशिश की थी, और भी, मैंने एयूटीओएमएलपी की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा जरूरत थी वास्तव में, किसी भी परिणाम के 10 घंटे प्रसंस्करण के बाद, मैंने इस प्रक्रिया को रद्द कर दिया।) तो, अब सुनिश्चित हो, आप आरएसआई से छुटकारा पा सकते हैं। सीसीआई। यहां तक ​​कि स्टोचस्टिक भी और इसी तरह यदि उन्हें सही होना चाहिए, तो अल्जीरीथम्स ने उन्हें इस्तेमाल किया होता और उन्हें उचित वज़न मूल्यों को सौंपा। मेरी चिंता के लिए, मैंने देखा है कि रैखिक प्रतिगमन गैर स्थिर प्रक्रिया के लिए अच्छी तरह से काम नहीं करता है ताकि इष्टतम फिट अभ्यस्त काम करें। यह कम समय के लिए काम करेगा और फिर ब्रेक अप करेगा इसलिए पद्धति यह साबित करती है कि कुछ ऐसी चीज़ों के साथ काम नहीं करती है जो पहले स्थान पर काम नहीं करनी चाहिए। कभी-कभी, आप सही हैं जब वे विघटित हो या विशाल रिवर्स वॉस नोटिस, बहुसंख्यक गणना अल्गोरिथम अर्थ स्क्वायर जड़ के रूप में विफल हो गए। यही वजह है कि, कुछ व्यापारियों ने एक और दिशा में आगे बढ़ते हुए, फ्रैक्टल पर डिजिटल फ़िल्टर, ये। जे-पी पोटोन, फ्रैक्टल्स, तकनीकी विश्लेषण और अन्य चीजें। । अपने ब्लॉग में एक काफी ताजा प्रविष्टि है, बौद्धिक सम्भावना की संभावना को quot करते हुए, और मेरा मानना ​​है कि पैराग्राफ II और III में जो लिखते हैं वह वास्तव में सच है जो हम चाहते हैं कि मैं इसके बारे में सोच रहा हूं, जो कि मैं फ्रैंकल aficionadoquot है कि मैं हूं। आपको क्या लगता है कि मैं लोगों को उच्च, कम, और ओपन टेस्ट 1 को हटाकर, पहले दिए गए ऑपरेटरों की सूची में वेक्टर रैखिक रेग्रेसन डब्ल्यू रैपिडमिनर को फिर से प्रदर्शन किया था iBearsPower (प्रतीक (), अवधि (), 13, PRICECLOSE, बदलाव) एक उच्चतम बिंदु के बिना धुरी एक पुष्टि है - 0.001169 एटी 6 - 0.000551 एटी 7 0.001390 एटी 8 - 0.000061 एट 9 0.000055 एटी 10 - 0.000053 एट11 0.004902 एटी 12 0.924177 एटी 13 0.104506 टेस्ट 2: एटी 13 आईएमएसीडी (प्रतीक (), अवधि (), 12, 26, 9, PRICECLOSE, मॉडेमैन, बदलाव), जो मुझे ओब्स्ब्लेट मिले, ओपन उच्च कम बिना पीविट कन्फर्मेशन है - 0.001169 एटी 6 - 0.000551 एटी 7 0.001390 एटी 8 - 0.000061 एट 9 0.000055 एटी 10 - 0.000053 एट11 0.004902 एटी 12 0.924177 एटी 13 0.104506 टेस्ट 3: एटी 13 आईस्टोचस्टिक (प्रतीक (), अवधि (), 5,3,3, मोडेसम, 0, मॉडेमैन, पाली), जो मैंने पाया, बेकार और ओब्स्ब्लेट, धुआं एक बिना एक पुष्टि है इसके अलावा, मैंने एक अन्य परीक्षण किया iCustom (प्रतीक (), अवधि (), quotiVARquot, n, nBars, 0, और 0, 0, 0, 0, 0, 5, बदलाव), iCustom (प्रतीक (), अवधि (), quotLaguerr iCustom (प्रतीक,), अवधि (), quotrsx newquot, लम्बाई, मूल्य, 0, iCustom (प्रतीक (), अवधि (), quotHarstDifferenceTotaljytv3quot, fperiod, typedata, 0, शिफ्ट) iCustom (प्रतीक), अवधि (), iCustom (प्रतीक (), अवधि (), "गर्ट्ज़ेल सीक्लवेल 1111111, स्क्वायरएडएम्प, मैक्सपीयर, मिनपियर, बार 2 अपडेट, 1, शिफ्ट), iCustom (प्रतीक), अवधि (), iCustom (प्रतीक), अवधि (), पीपीटीक्वाट, एक्स्टपीवीटीपीप्लेडपीस, 0, बदलाव) प्रतीक (), अवधि (), प्रति प्रतिशत बोलिंगरबैंडस्वाट, मेपेरियोड, विचलन, 0, बदलाव), iCustom (प्रतीक (), अवधि (), quotFFatlquot, Shift, InputPriceCustoms, 0, shift) परिणाम। ICustom शर्त (प्रतीक (), अवधि (), quotFFatlquot, Shift, InputPriceCustoms, 0, shift) धुरी एक है लेकिन मैं FFATAL के लिए चुनते हैं InputPriceCustoms 10g 0.5TRENDFOLLOW, (Extern int InputPriceCustoms 0 (0-CLOSE, 1- ओपन, 2-हाई, 3-लो, 4-मेडियान, 5-टेक्निकल, 6-वजन, 7-हेइकेन ऐशी बंद, 8-सिंपल, 9-ट्रेंडफ़ोल्लो, 10-0.5 ट्रेन्डफॉलो, 11-हेइकन ऐशी हाई, 12-हेकेन Ashi Low, 13-Heiken Ashi Open, 14-Heiken Ashi Close।) पीवीटी ओबीएसओएलईटी के रूप में उद्धृत है आरआरएसएक्स न्यूक्वाट वेक्टर रेगेक्शन att5 - 0.001169 एटी 6 - 0.000551 एटी 7 0.001390 एटी 8 - 0.000061 एटी 9 0.000055 एटी 10 - 0.000053 एट11 0.004902 एटी 12 0.924177 एटी 13 0.104506 सभी लोग

No comments:

Post a Comment