Monday 13 November 2017

विदेशी मुद्रा कारखाना कैलेंडर आज क्लिप


विदेशी मुद्रा समाचार: यूके फैक्टरी आदेश ड्रॉप, जोखिम व्यापारी अमेरिकी शेयर बाजार का इंतजार EURUSD - फ्रेंच उपभोक्ता खर्च अप्रत्याशित रूप से सितंबर से बढ़ता है, एक महीने में 0.1 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ सात साल की उच्च 5.8 प्रतिशत की क्लिप को उठाया जाता है। EURUSD - अगस्त में इटली के खुदरा बिक्री में 0.2 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है, जो पांच महीनों में क्षेत्रों में खर्च करने वाला सबसे बड़ा सुधार है। EURUSD - संपूर्ण यूरो ज़ोन के लिए औद्योगिक नए ऑर्डर बाजार पूर्वानुमान से कम हो जाते हैं। अगस्त के माध्यम से बुकिंग में 0.3 प्रतिशत की वृद्धि बढ़ती ऊर्जा की कीमतें, एक महंगी यूरो और कूलर यूएस वृद्धि जीबीपीयूएसडी - सीबीएसआई के विनिर्माण रुझानों की समीक्षा चीन के अर्थव्यवस्था में मई में 11.5 का विस्तार, एनडीआरसी से (लिंक) - अमेरिका के आर्थिक विकास संबंधी चिंताओं (लिंक) पर ब्लूमबर्ग तेल एशिया में 86 डॉलर से नीचे गिरता है (सीईएनएमनी) मजबूत मैक, आईफोन बिक्री (लिंक) - मार्केट वॉच बीपी मुनाफे की सफ़ाई लेकिन हेट बाजार पूर्वानुमान (लिंक) - फाइनेंशियल टाइम्स गोल्ड लगभग 3 सप्ताह में सबसे ज्यादा गिरावट के बाद बढ़ता है। चांदी का लाभ (लिंक) - ब्लूमबर्ग ब्रिटेन के फैक्ट्री ऑर्डर अक्टूबर में तेजी से गिरता है- सीबीआई (लिंक) - रायटर। न्यूज़ीलैंड अर्थशास्त्रियों का कहना (लिंक) - अर्थशास्त्रियों का कहना (लिंक) - ब्लूमबर्ग डेलीफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। ई मिनी नास्डैक को तैयार करना मैंने सोचा था कि तेल की रिपोर्ट के कारण (जो इस हफ्ते है कल सोमवार की छुट्टी के कारण, सीएल में किसी और के द्वारा ट्रेड करता है) मेरी एनक्यू 233 वॉल्यूम चार्ट को देखते हुए, यह अमेरिकी सुबह का सत्र कठिन था। मैंने आज दोनों यूरोपीय संघ और अमेरिकी सुबह सत्र का कारोबार किया - 7 ट्रेडों, जो मेरे लिए बहुत कुछ है पहले पांच में से चार हारने वाले थे - हॉरर, हॉरर - हालांकि सही ढंग से निष्पादित, फिर सीएल ने मुझे दिन पर 24 को वापस लाया। मार्लोन ब्रैंडो की एक क्लिप को खोने वाले दिन के कारोबार सत्र के बाद एक अंधेरे कमरे में झूठ बोलना (मुझे पता है कि वह कैसे जानता है। डिडेंट का आजकल व्यापार करने का समय है, लेकिन जब मुझे चार्ट पर गौर किया तो बहुत बुरा लग रहा था। क्या आप सीएल को उसी शैली के साथ व्यापार करते हैं यदि आप या किसी को इस व्यापारिक शैली से तेल का व्यापार करने का अनुभव है, तो कृपया साझा करें। मेरी प्राथमिक प्रविष्टि पद्धति एक कोरस्टक्वाढ्य पुलबैक प्रविष्टि बनी हुई है - मैंने कुछ चार्ट्स, विषय पर सभी भिन्नताएं पोस्ट की हैं, हेरोल्ड्स फ्लैग ट्रेडिंग पर ट्रेण्ड धागा। दूसरों ने सभी तरह के दिलचस्प विविधताएं पोस्ट कीं। उदाहरण के लिए, मुझे हमेशा यह पता चला कि डेप्टादरर्स उपयोगी ढंग से अलग-अलग एम्प सहायक हैं। और अगर आपको लहर की गिनती पसंद है, तो केबल के लिए हमेशा यही होता है कि उस धागे पर, एचएस में से एक प्रविष्टियां 2 प्वाइंटक्वाट, अर्थात 123 का गठन किया गया था, शुरू किया था, और प्रविष्टि पुलबैक पर ब्रेक पॉइंट (2 बिंदु) पर थीं। यहां नवीनतम विकास - सबसे अच्छा अब तक इमो - लगभग करीब एक उद्धरण है 3 पॉइंटक्वाट (इसकी बीए एक बिंदु के ऊपर 1 टिक के लिए एक पुलबैक है जो कि 2 बिंदु को बंद करता है)। मुझे आशा है कि एचएस वीडियो यह स्पष्ट कर देगा - यदि नहीं, तो शायद वह अभी भी एक वेबिनार (एच) की योजना बना रहा है। 2008 में वापस, मैंने एक बार एच की टिप्पणी की थी जैसे कि कोट्री जैसे पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती 2 बिंदु बिंदु पर ट्रेडों में प्रवेश कर रही थी यह लगभग करीब है जितना कि यह amp जाता है कड़ी मेहनत, समय और समझने के लिए प्रयास। वैसे भी, कुछ लंदन ओपन सेट अप के इंतजार पर इम ब्लदरिंग जो अब तक नहीं दिखाई दिए हैं। मैं किसी भी नियमित पुलबैक ट्रेडों को पोस्ट नहीं कर रहा हूं क्योंकि दूसरे थ्रेड के लिए इम्हो थियोड्स हैं और मैं इस थ्रेड का एक ओर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं (मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा अगर हम सभी केवल एचएस वर्तमान पद्धति पर ध्यान केंद्रित करें, इससे बचने के लिए व्याकुलता।) मैं इन प्रविष्टियों को अपने आप को धीरे-धीरे शुरू कर रहा हूं (जो कि अन्य बाजारों में बीटीडब्ल्यू पर काम करना चाहिए), लेकिन एच के लिए सीमा की सीमा को रखने के लिए निश्चित रूप से साहस की ज़रूरत है, जैसे कि एच (उस भद्दा मशीन, एच।) में। अन्त में, मैंने अभी देखा है कि हाल ही में मुझे कुछ पीएम मिले हैं - कृपया मुझे माफ कर दो, मैं उन्हें सामान्य रूप से नहीं देखता और ईमेल अलर्ट बंद कर देता हूं। मैं डीएफ़ सभी के लिए धागा में कोई भी प्रश्न पसंद करता है, क्योंकि अन्य लोग जवाब जानना चाहते हैं (और पहले से ही अन्य थ्रेड पर कई बार उत्तर दिया गया है)। अंतिम विश्लेषण में, हमें सभी को अपनी कोई भी विधि बनाना पड़ता है, जो कुछ भी भिन्नताएं हम के साथ सहज महसूस करती हैं, सिम में व्यापार लगातार लाभदायक होती हैं, फिर बड़े छलांग लाइव बनाएं। अपने आप को उठाओ, कुल्ला और दोहराएँ जब तक यह काम करता है। अधिकांश तरीके सरल हैं - यह एक निश्चित रूप से है - लेकिन मनोवैज्ञानिक पहलुओं के कारण व्यापार कभी आसान नहीं होता है, जो सभी खोने के डर से उकेते हैं और हम अपरिहार्य नुकसान को रोकने की कोशिश करते हैं। अजीब बात है कि हम उस बारे में कितनी बात करते हैं। अप्रैल 2013 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 269 पोस्ट यहाँ हमारे पास एक छोटा था। विभिन्न समयक्षेत्रों के कारण हम सोच रहे हैं, यूरोपीय समय पर एचएस प्लान को भी व्यापार करना संभव है। आंदोलनों धीमे हैं लेकिन सिद्धांत एक ही है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) फ़रवरी 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 899 डाक अच्छे व्यापार, टीडी। आप अपने सटीक बिंदु की प्रविष्टि (यदि एच से भिन्न है - या एक लिमिट ऑर्डर 5051.25 के साथ अपनी प्रविष्टि) को स्थापित करने के लिए आप उपयोग कर रहे हैं, तो आप कितने समय तक पकड़ लेंगे, कृपया अप्रैल 2013 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 269 डाक अच्छे व्यापार, टीडी। आप अपने सटीक बिंदु की प्रविष्टि (यदि एच से अलग है - या एक सीमा आदेश 5051.25 के साथ अपनी प्रविष्टि थी) को स्थापित करने के लिए आप क्या उपयोग कर रहे हैं, तो कृपया मुझे इस तरह से सोचा था कि मैं इस समय सिम में परीक्षण करते समय एचएस विधि की प्रतिलिपि बनाने में कुछ भी नहीं बदलने की कोशिश करता हूं। परिवर्तन बाद में हो सकते हैं, एक धावक होने की समस्या अभी तक पता नहीं पीले रंग की रेखा में प्रवेश मूल्य, 5053. बिंदु 3 पर कोई बहुत अच्छा थ्रस्टबार नहीं था, इसलिए इसे मोड़ के पास ले लिया। मुझे लगता है कि मैंने इसे एचएस vids पर कुछ देखा है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment