Saturday 30 December 2017

Instaforex डेबिट कार्ड मलेशिया का नक्शा


उद्धरण (अपतटीय 064 दिसम्बर 5, 2010, 035846 एएम) नमस्ते, मुझे संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हुए, मैं डेबिट कार्ड के लिए धन निकालने के बारे में एक सवाल पूछता हूं और मेरे मनी बुकर्स अकाउंट के साथ अपने ट्रेडिंग अकाउंट को वित्त पोषित किया है। मेरे पास Instaforex डेबिट मास्टर कार्ड है, क्या मैं अपने निधियों को जमा कर सकता हूं और साथ ही साथ लाभांश डेबिट कार्ड में लाभ या केवल मुनाफे का हिस्सा निकाल सकता हूं। उदाहरण के लिए, मैं मनीबुकर्स के माध्यम से 100 से वंचित हूं और 03650 का मुनाफा कमाता हूं। क्या मैं सभी 036150 को InstaForex डेबिट कार्ड में वापस ले सकता हूं, या केवल 03650, यह भी सत्यापित करें कि जब से मैं संयुक्त राज्य में हूं, तो आपको वापस धन वापसी के लिए अनुमति देता है। आपकी कैशियरिंग नीतियों में स्पष्टीकरण, मैं आपकी प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हूं। हां, आप अपने सारे पैसे मनीबुकर्स को भी वापस निकाल सकते हैं। देर से उत्तर के लिए क्षमा करें। सादर, आधिकारिक प्रतिनिधि एलेक्जेंड्रा मलयुखोवा कोट (अपतटीय 064 जनवरी 22, 2011, 115802 प्रधानमंत्री) अगर मैं अपने धन को InstaForex डेबिट कार्ड में वापस करने की योजना बना रहा है तो मुझे अपने खाते में कैसे निधि मिलनी चाहिए I मैं आमतौर पर अपने खाते को मनीबुकर्स से क्रेडिट कार्ड के माध्यम से फंड करता हूं, अगर मैं अपना ट्रेंडिंग खाता निधि लेता हूं तो इस तरह से मैं इस पैसे को वापस ले सकता हूं और मेरा लाभ एक्सचेंज टेक्नोलॉजीज डेबिट कार्ड में कर सकता हूं अगर मैं नहीं कर सकता, तो उन व्यापारी के लिए एपप्रोराइट फंडिंग पद्धति क्या है InstaForex कार्ड से वापस लेने के लिए Hello33 हाँ, आप कर सकते हैं ऐल्र्टपीज या मनीबुकर्स के माध्यम से खाते को जमा करने के अलावा, कार्ड पर वापस जाना संभव है। सादर, आधिकारिक प्रतिनिधि यना कृपको 55 मात्रा बोनस, 30 स्वागत बोनस अनुसंधान क्षेत्रों, जो आपके व्यापार की मदद के लिए अच्छी वित्तीय जानकारी से भरा है। मलेशिया के सिक्योरिटीज कमेटी द्वारा संचालित करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है, वह विदेशी मुद्रा ब्रोकर है जिसका रूस में मुख्यालय है। यह 2007 में स्थापित किया गया था। यह एक ईसीएन दलाल है और इसके अनुकरणीय विदेशी मुद्रा सेवाओं के लिए कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। यह पुरस्कार प्राप्त करने वाले पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर इन एशिया पुरस्कार और द बेस्ट रीटेल ब्रोकर पुरस्कार शामिल हैं। InstaForex सभी प्रकार के व्यापारियों और विशेष रूप से स्केल्परों के लिए आदर्श है एक सिफारिश के रूप में, यदि आप नौसिखिया हैं, तो इंस्टा। युरीका अकाउंट्स आपके लिए सर्वश्रेष्ठ हैं। विनियम InstaForex कई देशों में कार्य करता है और यह उन सभी देशों में संचालित करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है जहां यह काम करता है। कई आयोगों में से जो लाइसेंस प्राप्त कर चुके हैं, सिक्योरिटीज कमिशन मलेशिया हैं ताकि मलेशियाई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाओं की पेशकश करने की अनुमति मिल सके। ट्रेडिंग ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म InstaForex ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म MT4, MT5, विदेशी मुद्रा प्रणाली और मोबाइल व्यापारियों के लिए एक ऑनलाइन विकल्प हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने विदेशी विदेशी मुद्रा व्यापारियों से व्यापार की प्रतिलिपि बनाने की अनुमति देती है जो विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत सफल हैं। InstaForex खाता प्रकार, दोनों वास्तविक और डेमो खातों की पेशकश करता है। हालांकि, ऐसे कई प्रकार के वास्तविक खाते हैं, जिनमें से कोई व्यापारी चुन सकता है। इन वास्तविक खाते प्रकारों में सेंट। मानक, प्रतिशत शामिल हैं यूरिका, इंस्टा। मानक और इंस्टा। यूरिका सेंट। मानक और सेंट। ईरिका अकाउंट्स हाल ही में उन व्यापारियों के प्रयोजनों के लिए बनाई गई हैं जिनके पास जमा करने के लिए बहुत कम राशि है और जो भी न्यूनतम जोखिम वाले स्तरों के साथ अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों का परीक्षण करना चाहते हैं, क्योंकि इन खाते प्रकारों में 0.0001 लॉट तक बहुत अधिक है। दोनों मानक। मानक और सेंट। ईरिका खाता के समान व्यापारिक नियम हैं। मानक और इंस्टा। ईयूआरआई खाता क्रमशः। इंस्टा.स्टार्ड अकाउंट और इंस्टा। युरीका अकाउंट्स को आगे सूक्ष्म अकाउंट, मिनी अकाउंट और स्टैंडर्ड अकाउंट के उपप्रकार में विभाजित किया गया है। माइक्रो, मिनी और मानक उप-प्रकारों के बीच मुख्य अंतर उनकी न्यूनतम स्वीकृत जमा है। इंस्टा। मानक खातों में शास्त्रीय फैलता है, जबकि इंस्टा। युरीका खातों में शून्य स्प्रेड (कोई स्प्रेड नहीं) होता है। बैंकिंग विकल्प, अपने रिटेल फॉरेक्स ब्रोकरों को उनके इंस्टॉॉयरफ़ोर्ड खातों से पैसे निकालने और निकालने में विभिन्न प्रकार के लेनदेन के तरीकों का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। धन लेन-देन की स्वीकृत विधियों में शामिल हैं: InstaForex डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, बैंक वायर, स्कील, मनी बुकर्स और नेटेलर अन्य इंस्टाफोरेक्स सेवाएं InstaForex अपने खुद के व्यापारियों के लिए विभिन्न प्रकार के बोनस प्रदान करता है। इन बोनस में शामिल हैं: 55 वॉल्यूम बोनस, 30 स्वागत बोनस, पहली बार जमा पर एलएफसी पार्टनरशिप बोनस और ट्रेडर्स के लिए एक क्लब बोनस (15,000 अमरीकी डालर की जमा राशि के लिए 500 अमरीकी डालर तक की जमा राशि के लिए 1) यह एक ग्राहक कैबिनेट प्रदान करता है अपने व्यापारियों को जहां वे वित्तीय जानकारी प्राप्त कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment