Wednesday 27 December 2017

टाइम फ़्रेम फ़ॉरेक्सफ़ैक्ट्री


व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ समय सीमा जनवरी 2010 में शामिल है स्थिति: व्यापारी 494 पोस्ट टाइम फ्रेम अनिवार्य रूप से कोटेशन के लिए एक और शब्द। एक दैनिक चार्ट का विश्लेषण करके आपके औसत व्यापार का आकार लगभग 100-500 पिप्स होने वाला है, और 1 मिनट के चार्ट के व्यापार के द्वारा आपके औसत व्यापार का आकार लगभग 5-40 पिप्स होने की संभावना है ज्यादातर खुदरा व्यापारी व्यापार के बारे में 2-5 पिप्स (स्प्रेड, कमीशन, झुकाव, amp और स्वैप) की व्यापारिक कीमतों के साथ व्यापार कर रहे हैं। यदि आप 1 मिनट का चार्ट व्यापार करते हैं और 9 पिप्स के औसत व्यापार आकार होते हैं, और प्रति व्यापार की आपकी लागत 3 पिप्स होती है, तो आपको भी तोड़ने के लिए हर 3 ट्रेडों में से 2 जीतने की आवश्यकता होगी, (66-120)। यह 66 की सटीकता है। हालांकि यदि आप दैनिक चार्ट का विश्लेषण करते हैं और आपका औसत व्यापार आकार 250 पिप्स है, तो प्रति ट्रेड 3 पिप्स की लागत के साथ, आपको केवल ब्रेक करने के लिए केवल 50.60 की शुद्धता की आवश्यकता है। यादृच्छिक आदेश रखने के लिए आपके पास 50 (व्यापारिक लागत को छोड़कर) की सटीकता है, इसलिए दैनिक चार्ट पर पैसा बनाने के लिए आपको केवल 50 शुद्धता में थोड़ा सुधार करने की आवश्यकता होती है। लेकिन 1 मिनट की समय सीमा पर लाभदायक होने के लिए आपको पैसा बनाने के लिए 50 सटीकता पर बेहद सुधार करने की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, बड़ी चालों का विश्लेषण करना, और बड़ी चालें कारोबार करना, छोटे कदमों की तुलना में आसान है क्योंकि बड़ी चालें बाजार की भावना को अधिक सटीक रूप से प्रतिबिंबित करती हैं, जबकि मूल्य कार्रवाई (बाजार शोर) की यादृच्छिक प्रकृति के कारण 1 मिनट के चार्ट की भविष्यवाणी करना अधिक कठिन है। बड़े समय के फ्रेम के लिए एक अन्य लाभ यह है कि आपके धन को अधिक समान रूप से फैलाना, अपने सभी अंडे को एक टोकरी में नहीं डाल देना। यदि आप 1 मिनट का चार्ट व्यापार करते हैं, तो आपको शायद एक व्यापार पर पूर्ण ध्यान देना पड़ता है जब आप एक लेते हैं, और केवल किसी एक समय में दो या तीन जोड़े का पालन कर सकते हैं। यदि आप एक समय में कई हफ्तों तक व्यापार कर रहे हैं, तो आप अपने हर टिक का विश्लेषण नहीं करना चाहते हैं, और ऐसा आपके ट्रेडों को 20 से 30 उपकरणों पर फैल सकता है। हालांकि, बड़े समय के फ्रेम के इन फायदे के बावजूद ट्रेडिंग आवृत्ति का नुकसान है। एक व्यापारी 15 मिनट का चार्ट देख रहा है, प्रतिदिन एक दैनिक चार्ट को देखते हुए 96 अतिरिक्त मोमबत्ती देखता है (बशर्ते वह अपने कंप्यूटर को 24 घंटे देखता है), जो संभवत: 96 गुणा ज्यादा ट्रेडों हो सकता है शायद ये विरोध कारक संतुलन समान रूप से, मैं न जानना। हालांकि ऐसा लगता है कि दो चरम सीमाओं के बीच लाभप्रदता के मामले में बहुत अधिक अंतर नहीं है क्योंकि लाभप्रद व्यापारियों के व्यापार के औसत 10 आकार के व्यापार के साथ कारोबार कर रहे हैं और जो 1000 पाइपों का औसत आकार व्यापार करते हैं, अन्य बातों के कारण तुम्हारी जीवनशैली में, क्या आप चाहें तो व्यापार करने में सक्षम होना पसंद करते हैं, और न जब आप चाहते हैं या नहीं करते हैं तो आप हमेशा अपना पैसा बाजार में रखना पसंद करते हैं, दूर रहना व्यक्तिगत रूप से मैं बड़ी चाल का विश्लेषण करना पसंद करता हूं और एक समय में कुछ दिनों के लिए ट्रेडों को पकड़ना चाहता हूं, इसलिए मैं 4-6 घंटे के समय के फ्रेम पर 11 मुद्रा जोड़े का पालन करता हूँ। सितंबर 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 377 पोस्ट यदि आप अल्पावधि हैं, तो 2 दिन, मैं कहता हूं 1 एच टीएफ मेरा मानना ​​है कि ज्यादातर व्यापारियों को 1 एचआर, 4 एचआर या दैनिक को देख रहे हैं। बाइनरी ऑप्शंस ट्रेंडर फ़रवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: बेघर 6,440 डाक व्यापार का सबसे अच्छा समय सीमा क्या है आपका राय क्या है ये सभी - सभी का रिश्तेदार - 1 टिक एम 1 पर उसी तरह चलता है क्योंकि यह महीना जुड़ा हुआ जून 2010 स्थिति पर होता है : सदस्य 3,715 पोस्ट टाइम फ्रेम अनिवार्य रूप से कोटेशन के लिए एक और शब्द। एक दैनिक चार्ट का विश्लेषण करके आपके औसत व्यापार का आकार लगभग 100-500 पिप्स होने वाला है, और 1 मिनट के चार्ट के व्यापार के द्वारा आपके औसत व्यापार का आकार लगभग 5-40 पिप्स होने की संभावना है ज्यादातर खुदरा व्यापारी व्यापार के बारे में 2-5 पिप्स (स्प्रेड, कमीशन, झुकाव, amp और स्वैप) की व्यापारिक कीमतों के साथ व्यापार कर रहे हैं। यदि आप 1 मिनट का चार्ट व्यापार करते हैं और 9 पिप्स के औसत व्यापार आकार होते हैं, और प्रति व्यापार की आपकी लागत 3 पिप्स होती है, तो आपको भी तोड़ने के लिए हर 3 ट्रेडों में से 2 जीतने की आवश्यकता होगी, (66-120)। अच्छी बात। लेकिन मुझे पता है कि समय सीमा का विकल्प भी उपलब्ध व्यापारिक पूंजी की मात्रा पर निर्भर करता है। अधिक समय सीमा के साथ, प्रत्येक व्यापार पर संभावित मूल्य बढ़ सकता है और इस तरह से किसी भी प्रतिकूल चालों को कुशन करने के लिए बड़े व्यापारिक पूंजी की आवश्यकता होगी, और यदि ये हो, हालांकि जैसा कि आप कहते हैं, इसकी संभावना कम हो सकती है क्योंकि प्रवृत्तियों को स्थानापन्न करना आसान है क्योंकि लंबा समय सीमा जबकि छोटे समय सीमा पर, हालांकि बाजार का शोर अपेक्षाकृत अधिक बड़ा है, लेकिन यह कदम छोटा और अधिक प्रबंधनीय है, इसलिए छोटे टीएफ छोटे खाते के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं बकवास, आप लंबे समय तक फ़्रेम करने के लिए बड़े व्यापारिक पूंजी की आवश्यकता नहीं रखते हैं, आप केवल स्वीकार्य जोखिम मानकों को बनाए रखने के लिए व्यापार का आकार समायोजित करते हैं, गणना समान समय सीमा और व्यापारिक पूंजी की राशि की समान होती है, हम प्रतिशत में काम करते हैं गाड़ी शीशे से पहले घोड़े, यह 100: 1 लीवरेज पर आपके बहुत सारे विचारों को बताता है सच और सैद्धांतिक रूप से हाँ। लेकिन व्यावहारिक रूप से, जब आप व्यापार के आकार को कम करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अभी भी एक ही प्रसार, तरलता, और निष्पादन की गति और आदि का आनंद ले सकते हैं। कुछ ब्रोकरों के लिए, यदि व्यापार आकार उनके न्यूनतम आकार या स्टैनवर्र्ड लॉट से कम हो, प्रसार काफी अधिक होगा, नकदी की मोटाई काफी हद तक कम हो जाती है और समय से एक्सचेंज बहुत ज्यादा ग्रस्त हो जाता है। तो सिद्धांत में, हाँ, लेकिन व्यावहारिक रूप से, लाभप्रदता का बलिदान किया जाता है। तो मैंने सोचा कि हम वही लाभप्रदता ग्रहण कर रहे हैं, हालांकि मैं कभी भी असहमत नहीं हूं। लेकिन व्यावहारिक व्यापार में, पर्याप्त नहीं है, आपको अभी भी लाभ की राशि को देखना होगा। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं लेकिन व्यावहारिक रूप से, जब आप व्यापार के आकार को कम करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अभी भी एक ही प्रसार, तरलता, और निष्पादन की गति और आदि का आनंद ले सकते हैं। कुछ ब्रोकरों के लिए, यदि व्यापार आकार उनके न्यूनतम आकार या स्टैनवर्र्ड लॉट से कम हो, प्रसार काफी अधिक होगा, नकदी की मोटाई काफी हद तक कम हो जाती है और समय से एक्सचेंज बहुत ज्यादा ग्रस्त हो जाता है। यदि आप एक ब्रोकर के साथ व्यापार कर रहे हैं जिसका न्यूनतम व्यापार आकार आपकी व्यापारिक रणनीति, जोखिम भूक, और खाता से अधिक है तो आप गलत दलाल के साथ व्यापार कर सकते हैं, अवधि लेकिन व्यावहारिक व्यापार में, पर्याप्त नहीं है, आपको अभी भी लाभ की राशि को देखना होगा। यदि आप एक ब्रोकर के साथ व्यापार कर रहे हैं जिसका न्यूनतम व्यापार आकार आपकी व्यापारिक रणनीति, जोखिम भूक, और खाता से अधिक है तो आप गलत दलाल के साथ व्यापार कर सकते हैं, अवधि लेकिन हम यहां दलाल और व्यापारिक रणनीति से न्यूनतम व्यापार के आकार की संगतता के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं कि जब आप अलग-अलग समय सीमा पर व्यापार करते हैं और तब व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा समय सीमा देखते हैं तो क्या हो सकता है। और मैं मानता हूं कि व्यापारिक आकार को व्यापारिक पूंजी के आकार की भरपाई के लिए समायोजित किया जा सकता है लेकिन मैं सिर्फ कह रहा हूं कि जब भी आप व्यापार का आकार समायोजित करते हैं तब भी अन्य चीजें बदलती रहती हैं। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं। एमटी 4 में किसी समय की फ़्रेम फ़्रेम मैं ने यह सूचक नहीं बनाया, मैं केवल इसे साझा किया है, इसलिए मैं इसके लिए समर्थन नहीं दे सकता। मैं एमटी 4 का इस्तेमाल नहीं करता क्योंकि यह दस साल पुरानी तकनीक है जो इसे आधुनिक प्लेटफार्मों द्वारा पुरानी और खराब कर देता है। नीचे का संकेत एक छोटी गाड़ी और अविश्वसनीय काम है-आस-पास। पुराने चार्ट समय फ़्रेम को पुराने प्लेटफ़ॉर्म में जोड़ने के लिए कार्य-आस-पास का उपयोग करने के बजाय, आपको अपने चार्टिंग प्लेटफ़ॉर्म को अपडेट करना चाहिए। नीचे आप देख सकते हैं आधुनिक प्लेटफार्मों की एक छोटी सूची है। ट्रेडिंग व्यू (मैं क्या उपयोग करता हूं) सीट्रेडर मेटा ट्रेडर 5 शुभकामनाएँ, और मुझे आशा है कि आप जल्द ही एक बेहतर ट्रेडिंग चार्टिंग मंच पर अपडेट करेंगे। अपडेट किया गया: 15 मार्च 2016, एमटी 4 खुदरा व्यापारियों के लिए दुनिया का सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार मंच है। कस्टम सूचक और ईए 8217 को जोड़ने की अपनी क्षमता के कारण एमटी 4 बहुत लोकप्रिय है। MT4 की सबसे बड़ी कमियां यह है कि यह केवल नौ चार्ट समय फ़्रेम का समर्थन करता है। ये समय फ्रेम एम 1, एम 5, एम 15, एम 30, एच 1, एच 4, डी 1, डब्ल्यू 1 और एमएन हैं। हालांकि अधिकांश लोग इन समय के फ्रेम के साथ खुश हैं, मेरे सहित कई व्यापारियों, अन्य चैट समय फ़्रेमों को तलाशना शुरू कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, इस साल मैंने एच 8 चार्ट का कारोबार शुरू कर दिया और यह मेरी पसंदीदा समय सीमा बन गई है। 8 घंटे चार्ट 2012 की शुरुआत के बाद से मैं एच 8 चार्ट का व्यापार कर रहा हूं। मैंने इस समय सीमा पर सेट अप को अविश्वसनीय रूप से सटीक होना पाया है इस साल 4 एच या डी 1 के मुकाबले मेरे पास एच 8 पर लाभदायक व्यापार का उच्च प्रतिशत था। समस्या यह है कि जो लोग MT4 का उपयोग करते हैं, उन्हें इस भयानक समय सीमा तक पहुंच नहीं है। अब तक। MT4 अवधि कनवर्टर MT4 अवधि कनवर्टर एक संकेतक है जो आपको MT4 में किसी भी समय सीमा के चार्ट बनाने की अनुमति देता है। आप एच 8 चार्ट, एम 181 चार्ट, डी 3 चार्ट और किसी भी समय सीमा बना सकते हैं जो कि एक मिनट का एक बहुमूल्य है। यह कैसे काम करता है यह सूचक एक मानक चार्ट समय सीमा लेता है और एक अलग समय सीमा बनाने के लिए इसे गुणा करता है। इसलिए यदि आप एक एच 1 EURUSD चार्ट लेते हैं और इसे आठ गुणा करते हैं तो आपके पास एक H8 EURUSD चार्ट होगा आप H4 GBPUSD चार्ट भी ले सकते हैं और एक H8 GBPUSD चार्ट प्राप्त करने के लिए इसे दो करके बढ़ा सकते हैं। डाउनलोड यूज उपयोग डाउनलोड हटा दिया, पढ़ा कृपया इस पेज के शीर्ष पढ़ें। एमटी 4 सूचक फ़ाइल में दोनों फाइलों को स्थापित करें। एक घंटे का चार्ट खोलें यदि आप उच्च घंटा टीएफ में परिवर्तित करना चाहते हैं। सूचक को चार्ट पर खींचें सूचक के पैरामीटर बॉक्स में आपको एक अवधि गुणक दिखाई देगा। यहां की संख्या में वर्तमान चार्ट कितनी गुणा है संख्या 8 में डाल दिया गया एक H8 चार्ट के लिए। यदि आप एच 4 चार्ट के सूचक को चुनना पसंद करते हैं तो एच 8 प्राप्त करने के लिए आपको अवधि गुणक क्षेत्र में 2 टाइप करने की आवश्यकता है। एमटी 4 के ऊपरी बाईं ओर स्थित फाइल पर जाएं। ऑफ़लाइन चार्ट नामक विकल्प ढूंढें नाम के बारे में चिंता न करें, चार्ट वास्तव में ऑफ़लाइन नहीं हैं, वे लाइव हैं फ़ाइलों की सूची में नीचे स्क्रॉल करें और इच्छित चार्ट को ढूंढें। इस उदाहरण के लिए यह एक एच 8 चार्ट होगा। उस पर क्लिक करें और नया 8 घंटे का चार्ट खुल जाएगा। याद रखें, सामान्य चार्ट जैसे ऑफ़लाइन चार्ट अपडेट। मुझे यकीन नहीं है कि उन्हें ऑफ़लाइन क्यों कहा जाता है यदि आपको इस अनुच्छेद को सहायक मिला है या किसी भी सहायता की आवश्यकता है तो नीचे दी गई कोई टिप्पणी छोड़ें एक उत्तर छोड़ दो मेटाटैडर 8220 है और प्रभावशाली फीचर सेट, यह लगभग सब कुछ है 82218230। यह एक पेशेवर व्यापारी के परिप्रेक्ष्य से अच्छा था, मैं नहीं बल्कि यह कहना चाहूंगा कि मेटाटैडर अपने 8220 एनआररो और अविश्वसनीय गरीब सुविधा सेट के लिए प्रसिद्ध है, यह गंभीर व्यापारी 8221 के लिए कुछ नहीं करता है। आपको उस चार्ट पर एक स्क्रिप्ट चलाने की जरूरत है (जिस तरह से, यह एक स्क्रिप्ट नहीं है, यह एक संकेतक नहीं है) जो कि खुले रहने के लिए आवश्यक है, ऐतिहासिक डेटा का एक हिस्सा कम हो जाता है और आप किसी अन्य समय सीमा में स्विच नहीं कर सकते इसके बाद आपको ऑफ़लाइन खोलने की आवश्यकता है चार्ट जो एक बार देखा जाने के लिए तैयार है, जब तक कि आप गुणों में ऑफ़लाइन चेकबॉक्स को अनचेक नहीं करते। और अगर आप किसी प्रोफ़ाइल में खोले गए चार्टों के सेट को सहेजते हैं, तो जब आप प्रोफ़ाइल खोलते हैं तो चार्ट फिर से लोड नहीं होंगे एक शानदार, प्रभावशाली विशेषता सेट यह लगभग चार साल पहले लिखा गया था इन दिनों मैं सहमत हूं कि एमटी 4 बिल्कुल बेकार है। कठोर होना क्षमा करें, लेकिन अगर आपने 4 साल पहले कहा था कि आईफोन 2 या जो भी आईफोन वापस आ गया है तो 8220 बिस्ट स्मार्ट फोन EVER8221 था, क्या यह किसी के लिए आपको 4 साल बाद कहने के लिए कह सकता है कि 8220 आईफोन 2 बेकार है, आईफोन 6 बहुत बेहतर है, आपको नहीं पता है कि आप 8221 के बारे में क्या बात कर रहे हैं, नहीं, यह किसी के लिए आपको यह कहने में कोई मतलब नहीं होगा। आपके लिखने से पहले सोचें उन्हें ऑफ़लाइन चार्ट कहा जाता है cuz उन्हें कार्य करने के लिए 8220mother chart8221 की आवश्यकता होती है। वे अपने डेटा को सर्वर से नहीं प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन 8220online8221 चार्ट से, जिस पर आप सूचक डालते हैं तो एमटी 4 एक विशाल और प्रभावशाली सुविधा सेट प्रदान करता है, लेकिन आपको एक चार्ट को लोड करना और एक चार्ट को खोलने के लिए ऑफ़लाइन चार्ट खोलने की आवश्यकता है। शायद निंजा व्यापारी या अन्य वाणिज्यिक प्लेटफार्मों पर एक नजर 8216 फीचर सेट 8217 की बेहतर परिभाषा दी जाएगी। BTW मैं सच में किसी भी समय सीमा के बारे में सोच सकता है कि8217 एक 1 मिनट एकाधिक नहीं पोस्ट की तारीख को देखें, मैंने इसे 2012 के अंत में, केवल तीन साल पहले ही पोस्ट किया था। एमटी 4 को पोस्ट करने के समय 8200 8230 के आसपास का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म था, हालांकि मैं इस पोस्ट को अपडेट कर सकता हूं। मैं आपके जैसे अधिक लोगों को नहीं चाहता, जो पोस्ट की तारीखों की जांच न करें, निष्क्रिय आक्रामक टिप्पणियां छोड़ें। बीटीडब्लू, मैं एक समय सीमा के बारे में सोच सकता हूं जो कि एक मिनट का एक भी नहीं है, चार्ट पर टिक, और चार्ट जो कि एक सेकंड के गुणक हैं। यह मुझे दिया 3 त्रुटियों can8217t खुला 8220C: UsersHPAppDataRoamingMetaQuotesTerminalBB190E062770E27C3E79391AB0D1A117MQL4includeWinUser32.mqh8221 शामिल फ़ाइल PeriodConverterOpt. mq4 13 11 8216WMCOMMAND8217 8211 अघोषित पहचानकर्ता PeriodConverterOpt. mq4 313 29 8216PostMessageA8217 8211 फ़ंक्शन मौजूद नहीं PeriodConverterOpt. mq4 313 11 मुझे क्या करना चाहिए। मैंने यह सूचक नहीं बनाया, मैं इसके लिए समर्थन नहीं दे सकता। मैं एमटी 4 का उपयोग नहीं करता हूं, मेरा सुझाव है कि आप केवल एक वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर स्विच करें। एक दशक पुराने प्लेटफॉर्म पर मूल टाइम फ्रेम पाने के लिए इस सूचक का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं रह गई है। नमस्ते, मैं एमटी 4 में नया हूँ, मैंने संकेतक को डाउनलोड किया था 8211 मैं 2 घंटे का समय-फ्रेम चाहता था और यह इसे परिवर्तित करने और ऑफ़लाइन चार्ट को 2 हर्ट चार्ट के रूप में प्राप्त करने में कामयाब होता है, लेकिन 8220OFFLINE8221 का अर्थ है कि यह 8211 कहता है कि यह लाइव नहीं है ऑनलाइन लाइव मार्केट यह मुझे इस चार्ट के लिए लाइव सक्रिय बाज़ार को दिखाने के लिए कैसे प्राप्त करता है मैंने इसे टूलपैथीसैप्टेक्सटेप सलाहकार टैब के तहत विन्यस्त करने की कोशिश की लेकिन एक एमटी 4 प्रशिक्षण वीडियो के अनुसार 8220 एलो लाइव ट्रेडिंग 8221 टिक बॉक्स का पता लगाया। मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं मैं एमटी 4 संस्करण 4, बिल्ड 950 का उपयोग कर रहा हूं। कृपया सलाह दीजिए यह पोस्ट तीन साल का है, मैंने यह सूचक नहीं बनाया, मैंने इसे केवल साझा किया है। मैं एमटी 4 का उपयोग नहीं करता, यह दस साल पुरानी तकनीक है जो इसे आधुनिक तकनीक से पुरानी और बेदखल कर देती है। यद्यपि एमटी 4 नियमित रूप से अद्यतन किया जाता है, इसका कोर 10 साल पुराना है। और, सॉफ्टवेयर विकास की दुनिया में, 10 साल पुराना बहुत पुराना है। मैं ट्रेडिंगव्यूज का उपयोग करता हूं क्योंकि यह आधुनिक तकनीक का उपयोग करता है यह मुझे उन उपकरणों का उपयोग करने की अनुमति देता है जो कि MT4 की क्षमताओं से परे हैं, और यहां तक ​​कि MT5 के भी। इसके अलावा, ट्रेडिंगव्यूव्यू ब्राउज़र आधारित है इसलिए मैं अपने स्मार्टफोन के साथ कहीं से भी अपने चार्ट तक पहुंच सकता हूं। इसे खेद में बदलने के लिए माफ करना, लेकिन यह देखने के लिए थकाऊ हो जाता है कि कितने लाखों व्यापारी अभी भी गंदे एमटी 4 का उपयोग कर रहे हैं, जब वहाँ बेहतर प्लेटफार्मों की दुनिया है। अच्छा थ्रेड, दोस्तों सेकंड टाइमफ्रेम पर कारोबार करने से पहले, उन पर बैकटेस्ट के बारे में क्या किसी ने खुद से पूछा कि क्या यह संभव है कि मैं 8217 संभवतया आपको बताऊं। मेरा नाम पाओलो है, और I8217m एक विशेषज्ञ MT4 Backtester 2009 से। असल में it8217s सेकंड टाइमफ्रेम पर backtest करने के लिए संभव नहीं है। इससे पहले इतिहास डेटा पर बैकटेस्ट ऑप्टिमाइज़ेशन के बिना सेकंड टीएफए पर किसी ईए का उपयोग करने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए, समस्या यह है कि: दूसरी बार टाइमफ़्रेम पर कैसे बैकटेस्ट सबसे अच्छा एमटी 4 बैकटेस्ट टूल में से एक टिकली है, जो मुफ़्त और सशुल्क संस्करण दोनों में उपलब्ध है। मैं बस टेक्सटायरी डेवलपर टीम को एक समर्पित धागा बनाने के लिए सेकंड्स टाइमफ़्रेम निर्यात फ़ीचर को जोड़ता हूं। मैंने सभी संभावित सुधारों के बारे में वास्तव में एक रोचक वीडियो तैयार किया है और उस मूल धागे पर आपकी दिलचस्पी के एक संक्षिप्त संदेश (पोस्ट) लिखिए (यहां ठीक नहीं है)। इस तरह हम अगले अपडेट में इस मूलभूत सुविधा को जोड़ने के लिए टिकस्टरी डेवलपर टीम को पुश करने में सक्षम होंगे। सभी को खुश करने के लिए 8-) paolo TradingView में बहुत सारी शानदार सुविधाएं हैं वे उन दो दलालों में से एक का उपयोग करते हुए जीवंत व्यापार की क्षमता प्रदान करते हैं जो वे जुड़े हुए हैं। क्या कोई यहां ट्रेडिंग व्हीव्यू के साथ व्यापार करता है क्या ट्रेडिंग व्ही 8217 के प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए एक अलग ब्रोकर का उपयोग करने का कोई तरीका है

No comments:

Post a Comment